Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

MI vs CSK: कप्तान पंड्या पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा- अर्से बाद देखी इतनी खराब गेंदबाजी

IPL 2024: दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मुंबई इंडियंस की हार के बाद हार्दिक पंड्या की आलोचना की। उन्होंने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी और कप्तानी को बेहद "सामान्य" करार दिया।

गावस्कर का मानना ​​​​था कि एमआई को सीएसके को 185 से 190 रन तक रोक देना चाहिए था। वे महत्वपूर्ण अंतिम ओवर में हार्दिक की गेंदबाजी से निराश थे। सीएसके ने 20 ओवर में चार विकेट पर 206 रन बनाए। पारी के ब्रेक के दौरान गावस्कर ने कहा, कि उन्होंने अर्से बाद इतनी खराब गेंदबाजी देखी। उन्होंने पांड्या के फैसलों पर भी सवाल उठाया। उन्होंने उदाहरण देकर गलत फैसलों के बारे में बताया।

गावस्कर कहा कि पांड्या कप्तान के रूप में जरूरत के मुताबिक रणनीति नहीं बना सके। उन्होंने पूछा कि जब सीएसके के बैट्समेन तेज गेंदबाजों की धुलाई कर रहे थे तो  पांड्या ने स्पिनरों से बॉलिंग क्यों नहीं कराई। मुंबई इंडियंस इस सीजन में बार-बार नाकाम रही है। उसका अगला मैच 18 अप्रैल को चंडीगढ़ में पंजाब किंग्स के साथ है।