Breaking News

सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ी सफलता, पुलिस ने दो आरोपी गुजरात से दबोचे     |   ईरान की नेतन्याहू को दो टूक, कहा- इजरायल ने पलटवार किया तो हमारा एक्शन खतरनाक होगा     |   PM मोदी आज मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे     |   नगालैंड के दीमापुर में आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसभा करेंगे     |   ईरान के परमाणु ठिकाने पर हो सकता है हमला, IAEA ने जताई चिंता     |  

मुश्किल में साउथ अफ्रीका की पारी, रेसी वेन डर डुसेन भी चले पवेलियन

साउथ अफ्रीका ने 14 ओवर में 4 विकेट पर 55 रन बना लिए हैं। हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर क्रीज पर हैं। रासी वान डर डसन 4 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें रूलोफ वान डर मेर्व ने आर्यन दत्त के हाथों कैच कराया। यह मेर्व का दूसरा विकेट है। उन्होंने कप्तान टेम्बा बावुमा (16 रन) को भी आउट किया। ऐडन मार्करम एक रन बनाकर आउट हुए। उन्हें पॉल वान मीकरन ने बोल्ड कर दिया। कॉलिन एकरमैन ने क्विंटन डी कॉक (20 रन) का विकेट लिया।

नीदरलैंड ने वर्ल्ड कप के 15वें मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 246 रन का टारगेट दिया है। टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तय 43 ओवर में 8 विकेट पर 245 रन बनाए। धर्मशाला के मैदान पर डच टीम की ओर से कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने नाबाद 78 रनों की कप्तानी पारी खेली, जबकि रूलोफ वान डर मेर्व ने 29 रन का योगदान दिया। साउथ अफ्रीका की ओर लुंगी एनगिडी, मार्को यानसन और कगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए। स्कॉट एडवर्ड्स ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 7वें नंबर पर उतरकर अर्धशतक जमाया। यह एडवर्ड्स का इस साल का 5वां अर्धशतक है। वनडे करियर के उन्होनें 14वां अर्धशतक जमाया।

बारिश के कारण मैच 43-43 ओवर का किया गया है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी। नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 ओवर में दो विकेट पर 28 रन बना लिए हैं। कॉलिन एकरमैन और बास डे लीडे क्रीज पर हैं। मैक्स ओ'डाउड 18 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मार्को यानसन ने विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच कराया। इससे पहले, कगिसो रबाडा ने विक्रमजीत सिंह (2 रन) को पवेलियन भेजा।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी मंगलवार 17 अक्टूबर को नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला जा रहा। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है।

धर्मशाला में आज बारिश हुई है। टॉस 1:30 बजे होना था, लेकिन बारिश के कारण देरी हुई। मैच 3 बजे से शुरू होगा। मुकाबला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में स्थित HPCA स्टेडियम में होगा।