Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

शुभमन गिल बने गुजरात टाइटंस के नए कप्तान, जिम्मेदारी मिलते ही दिया पहला रिएक्शन

आईपीएल ऑक्शन 2024 से पहले गुजरात टाइटंस में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। गुजरात टाइटंस ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को कप्तान बना दिया है। हाल ही में गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने इसकी जानकारी दी।

रविवार को रिटेंशन-डे पर सभी फ्रेंचाइजी ने रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट जारी की, जिसमें गुजरात टाइटंस ने पहले हार्दिक पांड्या को रिटेन किया, लेकिन थोड़ी-देर बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए आरसीबी के साथ कैमरून ग्रीन को ट्रेड किया। 

दरअसल, गुजरात टाइटंस ने रिटेंशन-डे के अगले दिन शुभमन गिल को अपनी टीम का कप्तान बनाया। गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर विक्रम सोलंका ने कहा कि शुभमन गिल ने पिछले दो सालों में जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे अब समय आ गया है कि वह अब बैटर ही नहीं, बल्कि एक लीडर एक रूप में नजर आए।

शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी मन की बात कहीं। गिल ने कहा कि मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर मुझे खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद देता हूं। हमारे दो सीजन रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हूं।