Breaking News

दिल्ली में शाम 5 बजे तक 53.82 फीसदी मतदान     |   छठे चरण की 58 सीटों पर 5 बजे तक 52.24 फीसदी मतदान     |   पुणे पोर्श केस: ड्राइवर गंगाराम के अपहरण के आरोप में सुरेंद्र अग्रवाल और विशाल अग्रवाल के खिलाफ तीसरी FIR     |   सुकमा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद     |   बीजापुर के वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी     |  

शुभमन गिल भी लौटे पवेलियन, महमदुल्लाह ने पकड़ा लाजवाब कैच

टीम इंडिया ने 19.2 ओवर में दो विकेट पर 132 रन बना लिए हैं। विराट कोहली और श्रेयस अय्यर क्रीज पर हैं। शुभमन गिल 53 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मेहदी हसन मिराज ने हसन महमूद के हाथों कैच कराया। गिल ने कोहली के साथ 44 रनों की पार्टनरशिप की। कप्तान रोहित शर्मा 48 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें हसन महमूद ने तौहीद हृदॉय के हाथों कैच कराया।

बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के 17वें मुकाबले में भारत को 257 रन का टारगेट दिया है। टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 256 रन बनाए। ओपनर्स ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। तंजिद हसन तमीम (51 रन) और लिट्टन दास (66 रन) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने 38 रनों का योगदान दिया।

टीम इंडिया की ओर से जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लिए। शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव को एक-एक विकेट मिला।

बांग्लादेश ने 22 ओवर में 2 विकेट पर 114 रन बना लिए हैं। लिट्टन दास और मेहदी हसन मिराज क्रीज पर हैं। लिट्‌टन 12वीं फिफ्टी के करीब हैं। कप्तान नजमुल हुसैन शांतो 8 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें रवींद्र जडेजा ने 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर LBW किया। तंजिद हसन 51 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें कुलदीप यादव ने LWB कर दिया।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी गुरुवार 19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया है। मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। आज का मैच जीतकर टीम इंडिया लगातार चौथा मैच जीत सकती है, टीम के पास न्यूजीलैंड को पीछे कर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर भी आने का मौका है।