Breaking News

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में 58 सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 39.13% मतदान     |   पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा है और हम इसे लेकर रहेंगे: गृह मंत्री अमित शाह     |   हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में अमित शाह की चुनावी रैली, राज्य में 1 जून को डाले जाएंगे वोट     |   रांची में वोट डालने पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, साथ में परिवार के सदस्य भी मौजूद     |   करनाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी और हरियाणा के पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट     |  

शुभमन गिल की तबीयत बिगड़ी, वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलने पर संशय

टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल को तेज बुखार है। उनका डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है। भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। इस मैच में गिल के खेलने पर संशय बन गया है। गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन और रोहित शर्मा ओपनिंग कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गिल ने गुरुवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम के नेट सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया। गिल का आज एक और टेस्ट होगा, जिसके बाद खेलने पर फैसला किया जाएगा।

PTI को BCCI के एक सूत्र ने बताया कि, चेन्नई पहुंचने के बाद से शुभमन को तेज बुखार है। उनके टेस्ट किए जा रहे हैं। शुक्रवार को उनके और टेस्ट होंगे और शुरुआती मैच में उनके खेलने पर फैसला किया जाएगा। सूत्र ने कहा, पता चला है कि गिल का डेंगू के लिए टेस्ट किया जा रहा है और ऐसे में वह कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे।