Breaking News

NEET के खिलाफ आज चेन्नई में विरोध प्रदर्शन कर सकती है CPI (M)     |   स्वाति मालीवाल मारपीट केस: आज खत्म हो रही आरोपी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत     |   गाजा का दावा: राफा के पास टेंट कैंप पर इजरायली हमलों में 25 की मौत, 50 घायल     |   आंध्र प्रदेश: बापटला में रेलवे ट्रैक के पास मिली युवती की लाश, हत्या और रेप का संदेह     |   दिल्ली के वजीरपुर में दो लोगों को चाकू से गोदा, मौत     |  

पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद पुष्पा बने डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2023 के दौरान मैच जारी है। बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल जा रहे इस मैच पर ऑस्ट्रेलिया ने अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। आलम ये है कि कंगारू टीम के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार सैंकड़ा जड़ पाकिस्तान के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वॉर्नर सेंचुरी का जश्न 'पुष्पा' स्टाइल में मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट हैंडर ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की प्रदर्शनी लगाई है। वॉर्नर ने शुरुआत से पाकिस्तान के गेंदबाजों को अपनी धाक जमाई रखी और ताबड़तोड़ अंदाज में शतक जड़ ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

सेंचुरी बनाने के बाद मैदान पर डेविड वॉर्नर काफी खुश नजर आए इतना नहीं उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के आइकॉन स्टाइल में जश्न मनाया है। ये पहला मौका नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर डेविड वॉर्नर का 'पुष्पा' स्टाइल देखने को मिला है। इससे पहले भी कई बार ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड फैंस को डेविड वॉर्नर की पुष्पा झलक देखने को मिली है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर कई बार तस्वीरों और वीडियो के जरिए डेविड ने जाहिर किया है कि वह अल्लू अर्जुन को अपना फेवरेट एक्टर मनाते हैं और 'पुष्पा' उनकी फेवरेट मूवी में से एक है। इसी वर्ल्ड कप के दौरान वॉर्नर एक बार पुष्पा के श्रीवल्ली सॉन्ग पर सिग्नेचर स्टेप करते हुए देखे जा चुके हैं।