Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

पैट कमिंस ने रचा इतिहास, बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान पैट कमिंस ने मंगलवार को आईपीएल 2024 सीजन के लिए मिनी ऑक्‍शन में इतिहास रच दिया। कमिंस आईपीएल इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइस वाले पैट कमिंस को 20.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

पैट कमिंस का नाम आईपीएल 2024 नीलामी के दूसरे सेट में आया। 2 करोड़ की बेस प्राइस के साथ जैसे ही कमिंस के नाम का एलान हुआ तो मुंबई, चेन्‍नई, बैंगलोर और हैदराबाद ने पैडल उठा दिए। 5 करोड़ तक जब बोली बढ़ी तो मुंबई और चेन्‍नई ने कमिंस को खरीदने से किनारा कर लिया।

इसके बाद आरसीबी और एसआरएच के बीच जोरदार जंग हुई। दोनों तरफ से पैडल उठाने का चलन जारी रहा। पलक झपकते ही पैट कमिंस की बोली बढ़कर 15 करोड़ के पार पहुंच गई। काफी मशक्‍कत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 करोड़ 50 लाख रुपये में कमिंस को खरीदने में कामयाब रही।