Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

T20 वर्ल्ड कप के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया ऐसा जवाब कि हंसने लगे लोग

वनडे वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के साथ एक लंबा ब्रेक लिया था। भारत के कप्तान ने वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। वहीं, रोहित और कोहली को दक्षिण अफ्रीका दौरे के व्हाइट-बॉल क्रिकेट से ब्रेक दिया गया था।

हालांकि, रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। पिछले हफ्ते रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका पहुंचे और सेंचुरियन में नेट अभ्यास में हिस्सा लिया। कप्तान रोहित ने इंट्रा-स्क्वाड मैच का में भी हिस्सा लिया। 29 दिसंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

रोहित ने कहा, अच्छी क्रिकेट खेलने की बेताबी हमेशा रहती है। हर कोई अच्छा करना चाहता है। जब भी हमें मौका मिलता है, हम अच्छा करना चाहते हैं। हर कोई इसके लिए उत्सुक है। मुझे पता है कि आप क्या कहना चाह रहे हैं। मिलेगा, आपका जवाब मिलेगा उसका। इसका जवाब जल्द ही मिलेगा।