Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

आईपीएल में खेलने से निराश नहीं हूं: मुशीर खान

Cricket: मुंबई के रणजी ट्राफी क्रिकेटर मुशीर खान ने कहा कि वे आईपीएल में ना खेल पाने से निराश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे खुश हैं कि पिछले साल खिलाड़ियों की नीलामी में वे नहीं बिके क्योंकि इससे उन्हें टी20 फॉर्मेट को समझने के लिए कुछ और समय मिल जायेगा। 19 साल के मुशीर खान ने रणजी ट्राफी फाइनल में शतक जड़कर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया और मुंबई के लिए फाइनल में शकत लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए। मुशीर खान ने कहा कि वे आने वाले समय में आईपीएल में नाम कमाएंगे। उन्होंने पिता और कोच नौशाद के कहे शब्दों को दोहराते हुए  कहा, "मेरा नाम आईपीएल में नहीं है। लेकिन मैं निराश नहीं हूं। मेरे पिता ने मुझे कहा कि टेस्ट क्रिकेट और टीम इंडिया के लिए खेलो। आईपीएल बाद में आज नहीं तो कल खेल ही लोगे। 

मुशीर ने हाल में रणजी ट्राफी फाइनल में मुंबई की दूसरी पारी में 136 रन बनाकर विदर्भ को 538 रन का लक्ष्य देने में मदद की। इससे मुंबई की टीम 42वां रणजी ट्राफी खिताब जीतने में सफल रही। मुशीर ने कहा कि वे भाई के समर्पण और उनकी बल्लेबाजी को देखकर उनसे काफी प्रेरणा लेता हूं।  मुशीर ने कहा कि उनके भाई ने रणजी ट्राफी फाइनल मैच से पहले कहा था कि इसे एक सामान्य मैच की तरह ही सोचें और ज्यादा दबाव ना लें।उन्होंने कहा, "बाहर से भले ही ये सामान्य मैच लग रहा हो लेकिन मैंदान पर हमें दबाव महसूस हो रहा था।"