Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

नवीन-उल-हक ने इस लीग को बताया खास, बोले- टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए IPL खेलना जरूरी

IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने आईपीएल को दुनिया की सबसे अच्छी लीग बताया। उन्होंने कहा कि विश्व कप के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने में ये लीग मदद करती है। मयंक यादव की चोट के बारे में पूछे जाने पर, हक ने अपने साथी की हालत पर अटकलें लगाने से परहेज किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई।

हक ने आगामी मैचों में यादव की भागीदारी को लेकर अनिश्चितता को स्वीकार करते हुए कहा, "इसकी संभावना नहीं है कि मयंक अगला गेम खेलेंगे। उसके बाद मेडिकल टीम फैसला लेगी।" आईपीएल में हर खेल के महत्व को लेकर हक ने लीग स्टैंडिंग में अंक जुटाने के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने कहा, "इस आईपीएल में हमारे लिए हर खेल महत्वपूर्ण है। हमारे पास वर्तमान में 12 अंक हैं और बाकी टीमें भी हैं। इसलिए प्रत्येक खेल महत्वपूर्ण है।" रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मुकाबले के लिए हक ने लखनऊ के फैंस के जबरदस्त समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और जीत का भरोसा दिया।

उन्होंने, "हमें विश्वास है कि रविवार के मैच में हमें अपने फैंस का समर्थन मिलेगा और हम मैच जीतेंगे।"