Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

Wpl 2024: MI कोच ने बताई हार की वजह, कहा- आखिरी 12 गेंदों के दौरान खेल फिसल गया

मुंबई इंडियंस महिला टीम की मुख्य कोच चार्लोट एडवर्ड्स का मानना ​​है कि पिछली चैंपियन  ने खेल पर कंट्रोल कर लिया था, लेकिन मैच की 12 गेंदों के दौरान ही मैच हाथ से फिसल गया, जिसकी वजह से शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में उन्हें डब्ल्यूपीएल से बाहर होना पड़ा। 

युवा ऑफ स्पिनर श्रेयंका पाटिल और अनकैप्ड अनुभवी लेग स्पिनर आशा सोभना ने शुक्रवार को यहां 'एलिमिनेटर' में पिछली बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पर पांच रन की जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को डब्ल्यूपीएल फाइनल में पहुंचाने का साहस दिखाया।

136 के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए और आखिरी तीन ओवरों में 20 रन की जरूरत थी, एमआई की पारी छह विकेट पर 130 रन पर खत्म हुई। दूसरे एडिशन में अपने पहले फाइनल में एंट्री करने वाली आरसीबी रविवार को फाइनल मुकाबले में पिछले साल की उप-विजेता दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।