Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

पिछले WPL सीजन ने हमें बहुत कुछ सिखाया, जीत के बाद बोली स्मृति मंधाना

New Delhi: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने रविवार को दिल्ली में विमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपना पहला खिताब जीता। जीत के बाद विजयी टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि पिछले साल विमेंस प्रीमियर लीग में हार के बाद टीम मैनेजमेंट ने उनका साथ दिया, जिससे उन्हें रविवार को खिताब जीतने में काफी मदद मिली।

उन्होंने कहा कि 2023 के अभियान ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की महिला टीम ने वो कर दिखाया जो पुरुष टीम पिछले 16 साल से नहीं कर सकी है। मंधाना ने हमेशा टीम का समर्थन करने के लिए अपने वफादार फैंस को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "पिछले साल ने हमें बहुत सी चीजें सिखाईं, एक खिलाड़ी के रूप में, एक कप्तान के रूप में और एक टीम के रूप में। मैनेजमेंट, जिस तरह से उन्होंने सीजन के बाद समीक्षा के दौरान मेरा समर्थन किया।"

खिताबी जीत पर मंधाना ने कहा, "भावना अभी तक खत्म नहीं हुई है, शायद इसमें समय लगेगा। मेरे लिए बहुत सारे भावों के साथ बाहर आना मुश्किल है। केवल एक चीज जो मैं कहना चाहती हूं वो ये है कि मुझे इस ग्रुप पर गर्व है।"

दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 113 रन ही बना पाई थी। एलिस पेरी के शानदार प्रदर्शन ने आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई। आरसीबी के स्पिन अटैक के सामने दिल्ली कैपिटल्स ने 43 रन पर ही नौ विकेट गंवा दिए, जबकि आरसीबी पूरे मैच में दिल्ली पर हावी नजर आई।

आरसीबी की जीत से उनके फैन काफी खुश हैं। फैन को उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम भी इस सीजन में आईपीएल का खिताब जीतेगी। दिल्ली कैपिटल्स के फैन को अगले सीजन में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।