Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

कोहली फ्रेश होकर आ रहे हैं, जिससे हम उत्साहित हैं: RCB डायरेक्टर

RCB VS CSK: टीम के क्रिकेट निदेशक मो. बोबाट का मानना ​​है कि विराट कोहली की शारीरिक और मानसिक ताजगी आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

उन्होंने कहा कि कोहली दो महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं।। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज छोड़ दी थी।

बोबट ने गुरुवार को यहां प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से कहा, "हम सभी जानते हैं कि वे एक पूर्ण चैंपियन क्रिकेटर है। वे तरोताजा होकर आ रहे हैं, जिससे हम उत्साहित हैं।"

"क्रिकेट से थोड़ा सा समय निकालना अच्छा है; वो अच्छी मानसिक स्थिति में हैं। उन्होंने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया है और वो ऊर्जा से भरपूर हैं।"

ये पूछे जाने पर कि क्या अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण से टीम को नुकसान होगा, बोबट ने ऐसी बातों को खारिज कर दिया।

आरसीबी के पास छह स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। जबकि अल्ज़ारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है, विजयकुमार वैश्यक, यश दयाल, राजन कुमार, मयंक डागर, स्वप्निल सिंह और हिमांशु शर्मा इनकी अपेक्षा में अनुभवहीन हैं।