Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

खरियार रोड प्रीमियर लीग का हुआ शानदार आगाज, पहले मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को हराया

Odisha: वारियर्स क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित खरियार रोड प्रीमियर लीग का शुक्रवार को शानदार आगाज हुआ। पहले स्थानीय श्रीराम मंदिर से हाई स्कूल मैदान तक एक मशाल यात्रा निकाली गई। फिर उद्घाटन समारोह शुरू हुआ। क्लब के अध्यक्ष निखिलेश लखमनिया के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में ओडिशा सरकार के योजना एवं समन्वय मंत्री तथा नुआपड़ा विधायक राजेंद्र ढोलकिया, कालाहांडी सांसद बसंत पंडा, ब्लाक अध्यक्ष तारेश्वरी साहू, पालिका अध्यक्ष डा सोनिया जैन, उपाध्यक्ष निशांत डागा, सांसद प्रतिनिधि गोल्डी अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि जय ढोलकिया, धनीराम साहू आदि मंचासिन रहे। अतिथियों ने टूर्नामेंट की ट्राफी का अनावरण किया। भव्य उद्घाटन समारोह के दौरान जमकर आतिशबाजी की गई।

टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई हीरोज और हैदराबाद ब्लास्टर के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने छह विकेट से चेन्नई को हराया। हैदराबाद टीम के फरहान अशरफी मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 74 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दूसरा मैच राइजिंग पुणे पावर और लखनऊ टाइगर्स के बीच हुआ। जिसमें लखनऊ टाइगर्स टीम 16 रनों से जीती। तीसरा मैच मुंबई इंडियन और कोलकाता वारियर्स के बीच हुआ। जिसमें कोलकाता टीम आठ विकेट से जीती। देर रात तक दर्शकों ने मैच का भरपूर आनंद लिया।

रिपोर्ट- रितेश राठौड़