Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

BCCI के सख्त रवैये पर कपिल देव ने जताई खुशी, कहा- कुछ को तकलीफ होगी, होने दो

New Delhi: पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज करने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ बीसीसीआई के कड़े रुख की तारीफ की है। बीसीसीआई ने बुधवार को श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई अधिकारियों और पुरुष टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने घरेलू क्रिकेट खेलने को कहा था, जिसे दोनों ने नजरअंदाज कर दिया था।

एक वीडियो संदेश में 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि क्रिकेट बोर्ड ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के लिए ये कदम उठाया है। लड़कों को ये जरूर खेलना चाहिए। ये देश के लिए अच्छा है और मुझे लगता है कि जो भी होगा, वो देश के लिए अच्छा होगा। इस बात से खुश हूं। हां, कुछ खिलाड़ियों को नुकसान होगा, कुछ को तकलीफ होगी, होने दो, लेकिन देश से बढ़कर कोई नहीं है, बहुत बढ़िया।"