Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

ऐसा लगता है जैसे मैं फिर से डेब्यू करने जा रहा हूं, रिकवरी के बाद आईपीएल में वापसी पर बोले ऋषभ पंत

Vishakhapatnam: जानलेवा कार हादसे में बुरी तरह से चोटिल हुए विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। पंत आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंग। मैदान पर वापसी से पहले पंत ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वे फिर से डेब्यू करने जा रहे हैं। मंगलवार को बीसीसीआई ने पंत को आईपीएल में खेलने के लिए फिट घोषित कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स 23 मार्च को मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत करेगी। 

दिसंबर, 2022 में रूड़की में अपने घर जाते समय पंत एक भयानक कार हादसे का शिकार हो गए थे। उन्हें कई चोटें लगीं थीं और उनके दाहिने घुटने पर लिगामेंट सर्जरी भी करनी पड़ी। पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की प्रेस रिलीज में कहा, "मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराया हुआ हूं। ऐसा लग रहा है कि मैं फिर से डेब्यू करने जा रहा हूं।"

पंत ने कहा, "मैं जो कुछ झेल चुका हूं उसके बाद फिर से क्रिकेट खेलने में सक्षम होना किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों, फैंस और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बीसीसीआई और एनसीए के कर्मचारियों का आभारी हूं। उनका प्यार और समर्थन मुझे लगातार ताकत दे रहा है।'' 

दिल्ली कैपिटल्स प्री-सीजन कैंप में शामिल होने पर पंत ने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं। एक ऐसा टूर्नामेंट जिसका मैं बहुत आनंद लेता हूं। हमारी टीम के मालिक और सहयोगी स्टाफ पूरे समर्थन के साथ मेरे साथ रहे हैं। हर कदम पर मार्गदर्शन और सहयोग मिला, जिसके लिए मैं दिल से उनका आभारी हूं।" बिग हिट खिलाड़ी ने भारत के लिए 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।