Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

वाइजैग में धोनी ने लगाए चौके-छक्के, लग गई रिकॉर्ड्स की झड़ी

MS DHONI: रविवार को खेले गए दिल्ली और चेन्नई के मुकाबले में एम धोनी की बल्लेबाजी चर्चा का बिषय बन गई, दरअसल आईपीएल 2024 में एमएस धोनी पहली बार बैटिंग करने उतरे और उन्होंने तूफान ही ला दिया, तो वहीं स्टेडियम में हर तरफ सिर्फ धोनी-धोनी का शोर सुनाई दे रहा था। दिल्ली की जीत से ज्यादा धोनी के नाम का शोर हुआ, ये सब धोनी के द्वारा 16 गेंदों पर 37 रन की पारी की बदौलत हुआ। जिसमें कि एमएस ने चौकों छक्कों की बारिश के साथ कई रिकॉर्ड भी बना दिए। 

ये रिकॉर्ड उनके नाम
कैप्टन कूल ने चार नए रिकॉर्ड बनाए, पहला कि टी20 में कुल 7000 रन पूरे करने वाले पहले एशियाई विकेटकीपर बने। दूसरा कि धोनी ने भारतीयों में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाए। तीसरा कि आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बने। और चौथा रिकॉर्ड 19वें और 20वें ओवर में आईपीएल में 100 छक्के पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बनना।