Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

IPL 2024: शानदार शुरूआत के बाद लड़खड़ाई पंजाब, लखनऊ ने 21 रनों से दी मात

Lucknow: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 11वां मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

लखनऊ  के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 199 रन बनाए और पंजाब को 200 रन का लक्ष्य दिया।

लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने सबसे ज्यादा 54 रनों की शानदार पारी खेली। पंजाब किंग्स की ओर से सैम करन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवरों में पांच विकेट पर केवल 178 रन ही बना पाई।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इस मैच को 21 रनों से जीत लिया। लखननऊ सुपर जायंट्स की तरफ से मयंक यादव ने तीन और मोहसिन खान ने दो विकेट लिए।