Breaking News

'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट     |   कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: यूपी और उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस     |   'UP की तरह दिल्ली के विक्रेताओं को भी नेमप्लेट लगाना चाहिए'- VHP ने LG को लिखा पत्र     |   J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |  

IND vs WI T20I: शुभमन और यशस्वी के तूफान में उड़ा वेस्टइंडीज, सीरीज में 2-2 की बराबरी, निर्णायक जंग आज

टेस्ट और अब टी-20 क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियों में आए प्रतिभाशाली भारतीय युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल का कहना है कि ये तो बस शुरुआत है और उन्हें ये सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वे कल के लिए तैयार रहें।

यशस्वी जयसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 51 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाए, जोकि टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दूसरे मैच में उनका पहला अर्धशतक था। वहीं शुभमन गिल ने 47 गेंदो में 77 रन की उपयोगी पारी खेली.  

जैसे ही पहले के दिग्गज भारतीय सलामी बल्लेबाजों और वर्तमान में शुभमन गिल और जयसवाल की जोड़ी के बीच तुलना होने लगी, तो यशस्वी जयसवाल ने पहले के महान खिलाड़ियों की तारीफ की। 

इसके अलावा जयसवाल ने कहा कि वे कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे वरिष्ठों खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अवसर का भरपूर फायदा उठा रहे हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के चौथे टी20 मैच में जीत दर्ज करने के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज दो-दो से बराबर हो गई है। पांचवे मैच में सीरीज के विजेता का फैसला होगा। फैंस एक बार फिर शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल की सलामी जोड़ी का खेल देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।