Breaking News

सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ी सफलता, पुलिस ने दो आरोपी गुजरात से दबोचे     |   ईरान की नेतन्याहू को दो टूक, कहा- इजरायल ने पलटवार किया तो हमारा एक्शन खतरनाक होगा     |   PM मोदी आज मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे     |   नगालैंड के दीमापुर में आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जनसभा करेंगे     |   ईरान के परमाणु ठिकाने पर हो सकता है हमला, IAEA ने जताई चिंता     |  

IND vs AUS: अश्विन टीम में ट्रायल पर नहीं हैं... हम उनकी क्षमता जानते हैं, प्लेयर रोटेशन पर बोले राहुल द्रविड़

Rahul Dravid: 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने गुरुवार को कहा कि अश्विन जैसे अनुभवी गेंदबाज को ट्रायल पर नहीं रखा जा सकता। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव को विश्व कप टीम में अपनी जगह के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

राहुल द्रविड़ ने कहा, "मैं ये नहीं कहूंगा कि अश्विन के लिए ये  परीक्षा है। हम उसके गुणों को जानते हैं। ये उसके लिए इस प्रारूप में खेलने का मौका है और हम उसे सिर्फ दो या तीन मैचों में खेलने का मौका देना चाहते हैं।" 

राहुल द्रविड़ ने कहा, "अगर हमारे पास अश्विन जैसा खिलाड़ी है तो ये हमारे लिए आशीर्वाद है। ये उनके लिए खुद को परखने का अच्छा मौका है। क्योंकि उन्होंने लंबे समय से 50 ओवर का क्रिकेट नहीं खेला है।" 

विश्व कप टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह को लेकर राहुल द्रविड़ ने कहा, "हम सूर्यकुमार यादव का समर्थन करते हैं। क्योंकि उसके पास कौशल और क्षमता है जो हमने देखी है। हां, हम जानते हैं कि हमने उसे टी20 क्रिकेट में देखा है। लेकिन हम जानते हैं कि उसके जैसा खिलाड़ी मैच में कैसा असर डाल सकता है।"

कोच ने कहा कि सूर्यकुमार पहला दो गेम खेलेगा और उन्हें विश्वास है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेगा।