Breaking News

NEET के खिलाफ आज चेन्नई में विरोध प्रदर्शन कर सकती है CPI (M)     |   स्वाति मालीवाल मारपीट केस: आज खत्म हो रही आरोपी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत     |   गाजा का दावा: राफा के पास टेंट कैंप पर इजरायली हमलों में 25 की मौत, 50 घायल     |   आंध्र प्रदेश: बापटला में रेलवे ट्रैक के पास मिली युवती की लाश, हत्या और रेप का संदेह     |   दिल्ली के वजीरपुर में दो लोगों को चाकू से गोदा, मौत     |  

आईसीसी ने सेमीफाइनल के लिए किया अंपायरों के नाम का एलान

विश्व कप 2023 के लीग स्टेज के मैचों का अंत हो चुका है। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। यह मैच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि, दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर और साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। इस बीच आईसीसी ने दोनों सेमीफाइनल के लिए अंपायरों के नाम का घोषणा कर दी है।

दरअसल, विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मैचों में भारत के मुकाबलों में रोड टकर और रिचर्ड इलिंगवर्थ ऑन फील्ड अंपायर होंगे। वहीं, रिचर्ड कैटलब्रो और भारत के नितिन मेनन विश्व कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल में फील्ड अंपायर होंगे।

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में रिचर्ड इलिंगवर्थ ऑन-फील्ड अंपायर थे। उस दौरान बारिश से प्रभावित रहे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 18 रन से जीत हासिल की थी। उस दौरान टकर तीसरे अंपायर थे और मैच में रिचर्ड कैटलब्रो थे, जिन्हें विश्व कप 2023 के लिए दूसरे सेमीफाइनल में अंपायरिंग करते हुए देखा जाएगा।