Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

रांची के स्पिन ट्रैक पर कमाल दिखाने को बेताब शुभमन गिल, नेट पर जमकर बहाया पसीना

IND vs ENG Test Series: भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शुभमन गिल ने रांची में इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान टूटी पिच पर जमकर बल्लेबाजी की। हेड कोच राहुल द्रविड़ और बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने प्रैक्टिस कर रहे गिल पर पैनी नजर रखी। विकेटकीपर बल्लेबाज के. एस. भरत ने नेट पर बल्लेबाजी की। हेड कोच द्रवि़ड़ उन्हें तकनीक सुधारने की सलाह देते दिखे।

शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रन बनाने के मामले में टॉप बल्लेबाजों में शामिल हैं लेकिन मैदान पर उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखना अभी बाकी है। गिल ने वाइजेग में खेले गए दूसरे टेस्ट में और राजकोट में तीसरे टेस्ट में भारत को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया।

गिल ने वाइजेग टेस्ट की दूसरी पारी में 104 रन बनाए जबकि राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में उनके बल्ले से 91 रन निकले। शुभमन गिल के टेस्ट टीम में बने रहने पर भले ही सवाल खड़े हो रहे हों लेकिन इस यंगस्टर को अपने बल्ले से आलोचकों को गलत साबित करना आता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट शुक्रवार को रांची के झारखंड स्टेट एसोसिएशऩ क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत को 2-1 की बढ़त हासिल है। भारत के पास रांची टेस्ट जीतकर सीरीज पर कब्जा करने का सुनहरा मौका है।