Breaking News

J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   उत्तराखंड: केदारनाथ घाटी में भारी बारिश, रोड पर गिरे पेड़, हाईवे क्षतिग्रस्त     |   कांवड़ मार्ग पर दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   आज से सुप्रीम कोर्ट में NEET-UG पेपर लीक मामले में फिर शुरू होगी सुनवाई     |  

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेव व्हाटमोर को क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

श्रीनगर: 1996 विश्व कप में श्रीलंका को जीत दिलाने वाले कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेव व्हाटमोर ने आगामी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत के प्रदर्शन के बारे में भारत के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। डेव व्हाटमोर ने कहा है कि भारत चूंकि मेजबानी कर रहा है लिहाजा उसे हर जगह पर समर्थन मिलेगा, इसलिए उसके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

घरेलू मैदान पर भारत की बढ़त को स्वीकार करने के बावजूद, व्हाटमोर ने तुरंत इस बात पर जोर दिया कि यह विश्व कप काफी रोमांचक रहेगा। सेमीफाइनल के दावेदारों के अपने आकलन में, व्हाटमोर ने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को सबसे आगे बताया। क्रिकेट की इन महाशक्तियों ने वैश्विक मंच पर लगातार अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है और सेमीफाइनल की रेस की मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। 

व्हाटमोर ने श्रीलंका को टूर्नामेंट के छुपा रुस्तम के रूप में माना है। उनके मुताबिक श्रीलंका की टीम टूर्नामेंट में किसी को भी पटखनी देने का माद्दा रखती है।