Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

पथिराना की वापसी अहम: Hussey

चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को अपने घरेलू मैदान एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को 63 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने श्रीलंका के तेज गेंदबाज और उनके डेथ ओवर स्पेशलिस्ट मथीशा पथिराना के टीम में वापसी करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पथिराना को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का भी साथ मिला। सीएसके की इस विदेशी गेंदबाजों की जोड़ी ने कुल तीन विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया। 

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 206 रन बनाए। जवाब में गुजरात 20 ओवर में आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

सीएसके ने मैच की धमाकेदार शुरुआत की। शिवम दुबे ने 23 गेंदों में 51 रन, कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंदों में 46 रनों और कीवी बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने 20 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। समीर रिजवी भी आश्चर्यजनक कैमियो के साथ आए, जबकि डेरिल मिशेल ने भी 24 रनों से 200 के पार स्कोर लेने जाने में अपना योगदान दिया।

वीओ: गुजरात के लिए राशिद खान ने 49 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि साई किशोर ने 28 रन देकर एक विकेट झटका। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने 35 रन देकर एक विकेट लिया, वहीं मोहित शर्मा ने भी 36 रन देकर एक विकेट लिया। 

टाइटंस के लिए साई सुदर्शन ने 31 गेंदों में सबसे ज्यादा 37 रन बनाए।  वहीं डेविड मिलर और रिद्धिमान साहा ने 21-21 रन बनाए। 

रनों के लिहाज से ये गुजरात टाइटंस की सबसे बड़ी हार है। इससे पहले टीम कभी 27 से ज्यादा से नहीं हारी थी।