Breaking News

J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   उत्तराखंड: केदारनाथ घाटी में भारी बारिश, रोड पर गिरे पेड़, हाईवे क्षतिग्रस्त     |   कांवड़ मार्ग पर दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   आज से सुप्रीम कोर्ट में NEET-UG पेपर लीक मामले में फिर शुरू होगी सुनवाई     |  

टूर्नामेंट में 16 साल से श्रीलंका को नहीं हरा सका है इंग्लैंड, जानें रिकार्ड और पिच रिपोर्ट

डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी 26 अक्टूबर को श्रीलंका से भिड़ेगी। मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। 

वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ 16 साल से जीत का इंतजार है। टीम को आखिरी जीत 1999 में मिली थी। तब से दोनों टीमों के बीच चार मैच खेले गए और सभी में इंग्लिश टीम को हार का सामना करना पड़ा। यानी आखिरी चार मैच श्रीलंका ने लगातार जीते हैं। दोनों टीमों का इस वर्ल्ड कप में पांचवां मैच रहेगा। इंग्लैंड को 4 में से केवल एक में जीत और तीन में हार मिली है। दूसरी ओर श्रीलंका को भी चार में से तीन में हार और महज एक में जीत मिली है।

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बैटिंग फ्रेंडली मानी जाती है। इस मैदान पर अब तक 27 वनडे मैच खेले गए हैं। पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 12 और टारगेट चेज करने वाली टीम ने 12 मैच जीते। दो मैच नो रिजल्ट और एक मैच टाई रहा। पहली इनिंग का एवरेज स्कोर 264 रन है।