Breaking News

RSS की समन्वय बैठक 31 अगस्त से 2 सितंबर तक केरल के पलक्कड़ में होगी     |   बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने दिया इस्तीफा     |   G7 समिट में पीएम मोदी की फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों से मुलाकात, 'मेक इन इंडिया' पर हुई चर्चा     |   आंध्र प्रदेश में हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, डिप्टी CM पवन कल्याण को मिला पंचायती राज मंत्रालय     |   अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट     |  

टीम को मिडिल ऑर्डर पर ध्यान देने की जरूरत, U19 World Cup में भारत की हार पर बोले दिनेश लाड

IND vs AUS U19 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार के बाद मुशीर खान के कोच दिनेश लाड ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि टीम को मिडिल ऑर्डर पर ध्यान देने की जरूरत है।

दिनेश लाड ने कहा कि "मुशीर तो मुंबई का ही खिलाड़ी है। हालांकि मैं अंडर-19 का कोच था इस साल मुंबई के लिए। जिस तरह से उसने अभी वर्ल्ड कप में जो परफॉर्मेंस किया है, हालांकि आज वो जल्दी आउट हो गया, अगर वो विकेट पर रुकता तो शायद ये मैच हम लोग जीतते। केवल मुशीर ही नहीं बल्कि हमारे कप्तान सहारन भी जल्दी आउट हो गए थे, सचिन धास जिसने पिछले मैच में 100 किए थे, अच्छी पारी खेली थी लेकिन वो भी आउट हो गए। तो 250 चेजेबल स्कोर था पर दुर्भाग्य से हमारे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज कुछ कर नहीं पाए और इसकी वजह से हम आज का मैच हार गए ऐसा मुझे लगता है। देखिए, हमारी टीम फाइनल तक पहुंची और अभी तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता हमारी टीम खराब थी। हमारी टीम बहुत बेहतर थी। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण आज का दिन हमारे लिए खराब था। शायद इसलिए हम मैच हार गये।"

हार के बावजूद दिनेश लाड ने पूरे टूर्नामेंट में लगातार अच्छे प्रदर्शन पर जोर देते हुए टीम पर भरोसा जताया। मैच का नतीजा स्वीकार करते हुए लाड ने भारत में क्रिकेट के भविष्य को अच्छा बताया।