Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

पहले टेस्ट में हार भारत के लिए खतरे की घंटी, पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने बताई वजह

New Delhi: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत की हार पर पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने कहा कि इस मैच में हार भारत के लिए खतरे की घंटी है। उन्होंने इस बात को माना कि हैदराबाद में पहले टेस्ट में इंग्लैंड बेहतर टीम थी। इस मैच को इंग्लैंड ने 28 रनों से जीता था।

हालांकि चेतन शर्मा ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए अच्छे नतीजों की उम्मीद जताई। चेतन शर्मा ने कहा कि ये भारत के लिए एक तरह की चेतावनी है, इंग्लैंड ने अच्छा खेला और भारत की टीम उनके रिवर्स स्वीप से निपटने में कामयाब नहीं हो सकी।

चेतन शर्मा का मानना ​​है कि दूसरे टेस्ट में चार स्पिनरों के साथ खेलना मुश्किल होगा क्योंकि इससे किसी एक स्पिनर को कम मौका मिल सकता है। शुभमन गिल के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि संघर्ष कर रहे बल्लेबाज को अपनी लय हासिल करने से सिर्फ एक मैच चाहिए होता है।