Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

वुमेन प्रीमियर लीग की आ गई डेट, इस दिन लगेगी प्लेयरों पर बोली

वुमेन आईपीएल 2023 (WPL) की शानदार शुरुआत के बाद अगले सीजन के लिए तैयार है। बीसीसीआई ने सभी पांचों फ्रेचाइजियों से रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी थी, जिसे फ्रेचाइजियों ने सौंप दी है। अब 9 दिसंबर को वुमेन प्रीमियर लीग ऑक्शन आयोजित किया जायेगा।

बीसीसीआई ने महिला प्रीमियर लीग ऑक्शन को लेकर अपडेट जारी किया है। वुमेन प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के लिए 9 दिसंबर को मुंबई में आक्शन आयोजित किया जाएगा। यहां खिलाड़ियों की निलामी की जाएगी। पहले सीजन में स्मृति मंधाना सबसे मंहगी खिलाड़ी रही थीं। उन्हें रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने खरीदा था। दूसरे नंबर पर गुजरात जायंट्स की ऐश्ली गार्डनर रहीं थी।

सभी पांचों फ्रेंचाइजियों ने 15 अक्टूबर को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी। इसमें 21 विदेशी क्रिकेटरों सहित 60 खिलाड़ियों को पांच फ्रेंचाइजियों में बरकरार रखा गया है, जबकि29 खिलाड़ियों को उनकी मौजूदा टीम से रिलीज कर दिया गया था।