Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया को बड़ा झटका, बाहर हुए ये दो दिग्गज खिलाड़ी

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को अपना पहला टेस्ट मैच हारने के बाद अब जोरदार झटका लगा है. बता दें कि टीम इंडिया के दो शानदार खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से दूसरे मुकाबले से बाहर हो गए है. रिपोर्ट के मुताबिक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों की सूचना एक्स पर पोस्ट कर साझा की है. दूसरे मुकाबले के लिए चयनकर्ताओं ने टीम में सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार को टीम में चुना है.

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला. मैच में टीम इंडिया ने पहले दिन दबदबा बनाने के बाद मैच गंवा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में टीम इंडिया ने 436 रन बनाए. जिसमें सर्वाधिक रन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (87) औऱ केएल राहुल (86) ने बनाए. 190 रन की बढ़त लेने के बाद भारतीय टीम इस मुकाबले में ओली पोप की शानदार पारी की वजह से पीछे रह गई. 

ओली पोप ने अपनी टीम को मजबूत स्थिति में ले जाते हुए 196 रन की शानदार पारी खेली. जिसकी वजह से भारत के सामने 231 रन का लक्ष्य रखने में सफलता प्राप्त की. भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में अपना घटिया प्रदर्शन दिखाया और केवल 202 रन ही बना सकी. इंग्लैंड के डेब्यू कर रहे टॉम हार्टली ने 7 विकेट झटककर मैच की काया पलट दी.