Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

भारतीय टीम को बड़ा झटका, टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

New Delhi: भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ये बताया। फिलहाल शमी टखने की सर्जरी से उबर रहे हैं। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई पांच मैच की टेस्ट सीरीज में शमी नहीं खेल पाए थे। वे इस साल आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। पिछले महीने उनके टखने की सर्जरी हुई है।

शमी जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर रहेंगे। शमी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आखिरी बाद वन डे वर्ल्ड कप में खेले थे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी। भारत सितंबर में बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट और तीन टी-20 मैच की मेजबानी करेगा।

जय शाह ने उदाहरण के तौर पर कहा कि के. एल. राहुल भी अपने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में परेशानी होने पर इंग्लैंड के साथ आखिरी चार टेस्ट नहीं खेल पाए थे। अब उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी या एनसीए में खेलना शुरू कर दिया है।

बीसीसीआई सचिव ने ऋषभ पंत की वापसी के बारे में भी जानकारी दी।ऋषभ आईपीएल के साथ वापसी करने वाले हैं। दिसंबर 2022 में एक गंभीर कार दुर्घटना के बाद ऋषभ क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं। उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।