Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024 में LSG को बड़ा झटका, बाकी के मैच नहीं खेल पाएगा ये स्टार खिलाड़ी

आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव पेट के निचले हिस्से की मांसपेशी में चोट की वजह से लीग के मौजूदा सीजन के बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।लखनऊ सुपर जाइंट्स के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने शनिवार को ये जानकारी दी । 

मयंक यादव की फिटनेस के बारे में लैंगर ने कहा कि वे अपनी चोट से अब भी पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं। उन्होंने कहा कि टीम दुआ कर रही है कि प्ले-ऑफ मुकाबलों तक वे फिट हो जाएं और खेले पाएं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं लगता।

मयंक यादव ने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से लोगों का ध्यान खींचा है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले मयंक ने चार मैचों में सात विकेट चटकाए हैं। हालांकि दो मैचों में वे अपने चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सके । 

कोच लैंगर ने कहा कि मयंक का स्कैन कराया गया है और उन्हें दोबारा उसी जगह पर चोट लगी जहां पहले लगी थी जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। लैंगर ने बताया कि मयंक ने गेंदबाजी को लेकर जसप्रीत बुमराह से भी बात की थी जिन्होंने उसे समझाया कि चोटें तेज गेंदबाज के करियर का हिस्सा होती हैं ।