Breaking News

NEET के खिलाफ आज चेन्नई में विरोध प्रदर्शन कर सकती है CPI (M)     |   स्वाति मालीवाल मारपीट केस: आज खत्म हो रही आरोपी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत     |   गाजा का दावा: राफा के पास टेंट कैंप पर इजरायली हमलों में 25 की मौत, 50 घायल     |   आंध्र प्रदेश: बापटला में रेलवे ट्रैक के पास मिली युवती की लाश, हत्या और रेप का संदेह     |   दिल्ली के वजीरपुर में दो लोगों को चाकू से गोदा, मौत     |  

बांग्‍लादेश ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, दोनों टीमों की प्लेइंग-11 में हुआ एक-एक बदलाव

बांग्‍लादेश और इंग्‍लैंड के बीच आज वर्ल्‍ड कप का सातवां मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। मैच से पहले हुई टॉस प्रक्रिया में बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। शाकिब अल हसन के नेतृत्‍व वाली बांग्‍लादेश ने वर्ल्‍ड कप 2023 में अपना पहला मैच अफगानिस्‍तान के खिलाफ इसी मैदान पर खेला, जिसमें उसने 6 विकेट से जीत दर्ज की। वहीं जोस बटलर के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड टीम को अपने वर्ल्‍ड कप 2023 के उद्घाटन मैच में न्‍यूजीलैंड के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। बांग्‍लादेश की कोशिश जहां लगातार दूसरी जीत दर्ज करने की होगी, वहीं इंग्‍लैंड जीत की पटरी पर लौटने का प्रयास करेगी।


इंग्लैंड की प्लेइंग-11 में एक बदलाव हुआ है। इस मैच के लिए मोईन अली की जगह रीस टॉपले को मौका दिया गया है। वहीं, बांग्लादेश की प्लेइंग-11 में महमदुल्लाह को बाहर किया गया है। उनकी जगह मेहदी हसन को जगह मिली है।