Breaking News

J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   उत्तराखंड: केदारनाथ घाटी में भारी बारिश, रोड पर गिरे पेड़, हाईवे क्षतिग्रस्त     |   कांवड़ मार्ग पर दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   आज से सुप्रीम कोर्ट में NEET-UG पेपर लीक मामले में फिर शुरू होगी सुनवाई     |  

बाबर ने हार की वजह बताई, अफगानिस्तान कप्तान ने कहा, हम प्रोफेशनल टीम की तरह खेले

वर्ल्ड कप में सोमवार को अफगानिस्तान ने उलटफेर करते हुए पहली बार वनडे में पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम काफी दुखी नजर आए। उन्होंने हार की वजह बताते हुए कहा कि हम तीनों डिपार्टमेंट में बेहतर नहीं कर सके। उन्होंने हार की दो अहम वजह बताईं। दूसरी ओर पहली बार वनडे में पाकिस्तान पर जीत के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि उनकी टीम एक प्रोफेशनल टीम की तरह खेली।

बाबर ने कहा कि हमें दुख है कि अच्छा स्कोर करने के बाद भी हम जीत नहीं सके। हमारा कुल स्कोर अच्छा था। गेंदबाजी में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। हम उनके बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके। बीच के ओवरों में हम विकेट नहीं ले पा रहे हैं। उन्होंने कहा- हमने बाउंड्री नहीं रोकीं और रन दे दिए। जिसका नुकसान हमें उठाना पड़ा। इस मैच में अफगानिस्तानी बल्लेबाजों ने 28 चौके और 2 छक्के जड़े। इनमें अफगानिस्तानी टीम को 5 चौके बेहद आसानी से मिल गए। आखिरी ओवरों में तो पाकिस्तानी फील्डर्स एक रन को भी ओवर थ्रो के चक्कर में 2 रन कर दे रहे थे।

मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि उनकी टीम एक पेशेवर टीम की तरह खेली। उन्होंने कहा कि यह जीत शानदार है। हमने एक प्रोफेशनल टीम की तरह टारगेट का पीछा किया। आज हमारी गेंदाबजी अच्छी रही। शुरू से लेकर आखिर तक मैच हमारे हाथ में था।