Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

भारत-पाकिस्तान मैच के 14 हजार टिकट और रिलीज करेगा बीसीसीआई, आज दोपहर 12 बजे से बिक्री

BCCI वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के 14 हजार टिकट और रिलीज करने जा रहा है। फैंस ये टिकट रविवार को दोपहर 12 बजे से वर्ल्ड कप की ऑफिशियल टिकट वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। यह जानकारी बोर्ड ने शनिवार रात को दी। बोर्ड ने बताया कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के लिए और टिकट रिलीज किए जाएंगे। बोर्ड ने तीसरी बार टिकट रिलीज करने का फैसला फैंस की नाराजगी के बाद लिया है। भारतीय बोर्ड ने वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले अगस्त के अंत में वर्ल्ड कप के 4 लाख टिकट रिलीज किए थे, जो कुछ ही मिनट में बिक गए। ऐसे में फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर बोर्ड की आलोचना करने लगे। 

भारत के वर्ल्ड कप मैचों के टिकट 6 अलग-अलग फेज में बिके थे, लेकिन टिकट बिक्री शुरू होने के कुछ मिनटों में सभी टिकट खत्म हो गए। 3 सितंबर को भारत-पाक मैच के टिकट बिके थे। पहले तो टिकट बिक्री वेबसाइट का होम स्क्रीन रिफ्रेश होता रहा और फिर सभी टिकट सोल्ड आउट होने की जानकारी दे दी गई। ऐसे में कई फैंस को टिकट खरीदने का मौका तक नहीं मिल सका। वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच अहमदाबाद में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान करीब 47 हजार दर्शक पहुंचे, लेकिन दर्शक क्षमता 1.32 लाख होने के कारण स्टेडियम खाली नजर आया। अधिकांश सीटें खाली होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने स्टूडेंट्स के लिए फ्री एंट्री देने की मांग की थी।