Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

बीसीसीआई ने दिया शुभमन के हेल्थ पर बड़ा अपडेट, कितने और मैच करेंगे मिस

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच मिस करने वाले शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है। बीसीसीआई ने बताया है कि गिल भारतीय टीम के साथ दिल्ली ट्रैवल नहीं करेंगे और वह चेन्नई में ही रुकेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि युवा सलामी बल्लेबाज बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं होगा।

बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर शुभमन गिल की हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया है। बोर्ड ने बताया कि गिल अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं और वह चेन्नई में ही रुकेंगे। गिल चेन्नई में मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। इसके साथ ही भारतीय बल्लेबाज 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को भी मिस करेगा। बोर्ड का कहना है कि गिल 9 अक्टूबर को टीम इंडिया के साथ चेन्नई से दिल्ली रवाना नहीं होंगे। गिल 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे या नहीं, यह भी देखना दिलचस्प होगा।