Breaking News

RSS की समन्वय बैठक 31 अगस्त से 2 सितंबर तक केरल के पलक्कड़ में होगी     |   बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने दिया इस्तीफा     |   G7 समिट में पीएम मोदी की फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों से मुलाकात, 'मेक इन इंडिया' पर हुई चर्चा     |   आंध्र प्रदेश में हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, डिप्टी CM पवन कल्याण को मिला पंचायती राज मंत्रालय     |   अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट     |  

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर अक्षर पटेल की निगाहें, IPL में प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की उम्मीद

IND vs ENG Test Series: चोट की वजह से वनडे वर्ल्ड कप से बाहर बैठने को मजबूर हुए अक्षर पटेल अब जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद लगाए हैं। अक्षर को भरोसा है कि आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन,  भारतीय वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने की उनकी उम्मीदों को बढ़ा देगा।

अक्षर पटेल ने कहा कि मेरा काम अपने काम की नैतिकता और प्रक्रिया में 100 प्रतिशत देना है। मैं इस बारे में ज्यादा चिंता नहीं कर रहा हूं कि विश्व कप टीम के चयन का क्या होगा और अगर मैं ऐसा करता हूं, तो मैं खुद पर दबाव डालूंगा। बाएं हाथ के इस स्पिनर ने अफगानिस्तान के खिलाफ गुरुवार को मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को सिर्फ दो टी20 इंटरनेशनल मैच और खेलने हैं। अक्षर जानते हैं कि वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए कई दावेदारों के बीच मुकाबला है।

29 साल के अक्षर को खुशी है कि नेशनल क्रिकेट एकेडमी में की गई उनकी मेहनत पहले ऑस्ट्रेलिया सीरीज और अब अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में रंग लाई।