Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

विश्व कप 2023 के फाइनल से पहले होगा एयर शो, वायुसेना की सूर्य किरण टीम दिखाएगी हवा में करतब

अहमदाबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी विश्व कप फाइनल से ठीक दो दिन पहले शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की 'सूर्य किरण एरोबैटिक टीम' ने शानदार रिहर्सल की। आईएएफ के नौ सूर्य किरण विमानों ने आसमान में करतब दिखाते हुए प्रदर्शन किया।

सूर्य किरण एयरक्राफ्ट ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ठीक ऊपर कलाबाजियां दिखाईं, जहां रविवार को फाइनल खेला जाना है। स्टेडियम के आस-पास रहने वाले लोग भारतीय वायुसेना के पायलटों के करतब देखकर दंग रह गए। यहां रहने वाले लोगों की माने तो वे खुद को काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं क्योंकि वो स्मारकीय स्टेडियम के पास रह रहे हैं और उन्हें इस तरह की हवाई कलाबाजी देखने का मौका मिल रहा है।

भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की 'सूर्य किरण एरोबैटिक टीम' वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में एयर शो करेगी। रविवार को आईएएफ के पायलट अपने करतब दिखाते नजर आएंगे।