Breaking News

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 180 रनों का टारगेट     |   'INDIA ब्लॉक को वोट देना या फिर NDA को', पूर्णिया में बोले तेजस्वी, पप्पू यादव भी हैं उम्मीदवार     |   भाजपा का प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात करेगा     |   अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से झटका, वीडियो कॉल पर डॉक्टर से परामर्श की नहीं मिली इजाजत     |   AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल किया     |  

Delhi: अस्थाई तौर पर खोला गया सिंघु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर, लोगों को मिली राहत

हरियाणा से सटे सिंघु बॉर्डर को अस्थाई तौर पर फिर से खोल दिया गया है। दरअसल पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के बॉर्डर को बीते दो हफ्ते से सील कर दिया गया था। किसान दिल्ली में जाकर प्रदर्शन करना चाह रहे थे। दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के पास रहने वाले लोगों ने बॉर्डर को अस्थाई रूप से खोले जाने पर राहत की सांस ली है। सिंघु बॉर्डर निवासी संतोष कुमार ने कहा कि अब उनके लिए आना-जाना ज्यादा सुविधाजनक हो गया है।

दिल्ली में अधिकारियों ने शनिवार को हरियाणा के साथ सिंघु और टिकरी बॉर्डर को अस्थाई तौर परे फिर से खोल दिया है, किसानों के "दिल्ली चलो" मार्च के मद्देनजर इन्हें सील कर दिया गया था। दिल्ली की ओर मार्च रोके जाने के बाद हजारों किसान दिल्ली से लगभग 200 किलोमीटर दूर अंबाला के पास पंजाब-हरियाणा सीमा पर डेरा डाले हुए हैं।