Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

मुंबई में होर्डिंग गिरने से 35 लोग घायल, करीब 100 लोगों के दबे होने की आशंका

मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार को तेज बारिश और आंधी के दौरान होर्डिंग पेट्रोल पंप पर गिर गई, जिससे 35 लोग घायल हो गए, जबकि 100 लोगों के दबे होने की आशंका है। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि ये हादसा शाम चार बजकर करीब 30 मिनट पर छेदानगर जिमखाना के पास हुआ। उन्होंने बताया कि दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया।

अधिकारी ने बताया, "हादसे में करीब 35 लोग घायल हुए हैं, जबकि 100 लोगों के होर्डिंग के नीचे दबे होने की आशंका है।" उन्होंने बताया कि मौके पर एंबुलेंस भी भेजे गए हैं। बीएमसी के आयुक्त भूषण गगरानी ने बताया कि एनडीआरएफ की एक टीम भी मौके पर रेस्क्यू के लिए पहुंच गई है। 

उन्होंने बताया कि क्रेन और गैस कटर को भी बचाव अभियान के लिए मौके पर पहुंचाया गया है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को नगर निगम के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया है।