Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

बिहार सरकार के फैसले पर भड़के सुशील मोदी, कहा- छुट्टियां रद्द करना नीतीश की 'हिंदू विरोधी' मानसिकता का प्रतीक

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार के उस फैसले का विरोध किया है जिसमें नीतीश सरकार ने हिंदू त्योहारों पर छुटटियों में कटौती या रद्द करने का फैसला किया है। राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री ने इसे नीतीश सरकार की 'हिंदू विरोधी' मानसिकता का प्रतीक बताया। 

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश सरकार ने दिवाली, छठ और दुर्गा पूजा जैसे हिंदू त्योहारों पर स्कूल की छुट्टियां रद्द या कटौती करके हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने मुस्लिम त्योहारों के लिए छुट्टियों की संख्या भी बढ़ा दी है। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का ये फैसला इस बात को दर्शाता है कि वो हिंदुओं को जातियों में बांटकर उनका वोट ले लेंगे और मुसलमानों को खुश करने के लिए उनकी छुट्टियों को बढ़ा देंगे लेकिन बिहार के लोग चुप नहीं रहेंगे, वो सड़कों पर आएंगे। इस तुगलकी फरमान को भारतीय जनता पार्टी बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी। 

सुशील कुमार मोदी ने फैसले का पुरजोर विरोध करते हुए इसे तुरंत वापस लेने की मांग की।