Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

लोकसभा चुनाव 2024: कोलकाता के लोगों ने उठाया भ्रष्टाचार, सड़क विकास और साफ पानी की आपूर्ति का मुद्दा

Kolkata: लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में कोलकाता के निवासी अपनी कई परेशानियों को लेकर मुखर है। कोलकाता के लोगों का कहना है कि उनके यहां पर बड़ी समस्या भ्रष्टाचार,. सड़क विकास और साफ पानी की आपूर्ति है। लोगों ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर चल रहा है, राज्य के कई मंत्रियों और सांसदों पर आरोप लगे हैं। लोगों का आरोप है कि मनरेगा मजदूरों की मजदूरी,  पीडीएस चावल का मुद्दा और युवाओं के लिए नौकरी इन सभी में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। 

साउथ कोलकाता में एक अहम मुद्दा अनप्लान्ड और अनसिस्टेमेटिक रोड कंस्ट्रक्शन और ट्रैफिक मैनेजमेंट भी है। लोगों का कहना है कि इस समस्या की वजह से इलाके में कई सड़क हादसे हो चुके हैं। लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि निर्माण केवल चुनाव के दौरान ही शुरू होता है, जबकि प्रदूषण और सीवर सिस्टम के मुद्दे शहर को हमेशा परेशान करते रहते हैं।

लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि निर्माण केवल चुनाव के दौरान ही शुरू होता है, जबकि प्रदूषण और सीवर सिस्टम के मुद्दे शहर को हमेशा परेशान करते रहते हैं। 2019 के आम चुनावों में तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता में दोनों सीटें जीतीं थीं, लेकिन पश्चिम बंगाल राज्य में बदलते राजनैतिक हालात के बाद आने वाले लोकसभा चुनाव में राज्य की 42 सीटों पर जोरदार मुकाबला होने की संभावना है।