Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

इतने कम बजट में बनकर तैयार हुई है शाह रुख खान की डंकी

बॉलीवुड से लेकर बॉक्स ऑफिस तक के किंग बन चुके शाह रुख खान की फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार रहता है। किंग खान की अब तक 'पठान' और 'जवान' दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस साल एक बार फिर वह 'डंकी' के साथ दिसंबर में अपने दर्शकों के बीच लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

इस फिल्म के निर्देशन की कमान हिंदी सिनेमा के शानदार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संभाली है, जो इससे पहले थ्री-इडियट्स, पीके और मुन्ना भाई जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। अब पहली बार उनकी और शाह रुख खान की साझेदारी पर्दे पर क्या कमाल करेगी, ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है।

डंकी की रिलीज को बस अब 1 महीना बाकी है, अगले महीने ये मूवी दर्शकों के हाथ में सौंप दी जाएगी। राजकुमार हिरानी की फिल्म के बजट को लेकर कई खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं। अब हाल ही में पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह रुख खान-तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'डंकी' टोटल 85 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है।