Breaking News

सीएम योगी के काफिले की गाड़ी पलटी, 5 पुलिसवाले घायल     |   नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व MLC रफीक शाह ने बीजेपी ज्वाइन की     |   लोकसभा चुनाव: यूपी की सीटों पर चर्चा के लिए BJP मुख्यालय में चल रही मीटिंग खत्म     |   टिकरी और सिंघु बॉर्डर को अस्थाई तौर पर यातायात के लिए खोला गया     |   दिल्ली में पीएम मोदी से हो सकती है जयंत चौधरी की मुलाकात     |  

कंधे पर कैमरा गिरने से 'कंगुवा' के सेट पर घायल हुए सूर्या, रूकी फिल्म की शूटिंग

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर सूर्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कंगुवा' को लेकर चर्चा में बने हैं। बुधवार को फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा गया था कि ये फिल्म में पूरी 38 भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है, जिसका कारण है एक्टर सूर्या को चोट लगा।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कंगुवा' की शूटिंग के दौरान एक रोप कैमरा अपना नियंत्रण खो बैठा और वह एक्टर सूर्या के कंधे पर जा गिरा। इससे उन्हें चोट आ गई है। इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।इस फिल्म का निर्देशन सिरूथाई शिवा ने किया है। यह फिल्म इन दिनों अपने शूटिंग के अंतिम चरण में है। जो चेन्नई के एक फिल्म सिटी में शूट हो रही है, जहां मेकर्स ने एक शानदार सेट बनाया है।

बुधवार को खबर आई थी कि 'कंगुवा' के मेकर्स ने फैसला किया है कि इस फिल्म को पूरी 38 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जुलाई में मेकर्स ने एक्टर सूर्या के जन्मदिन पर उनका लुक शेयर किया था, तब से फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।