Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

टायरों के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

मेरठ में टायरों के अवैध गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप इख्तियार कर लिया। रिहायशी इलाके में अवैध रूप से टायरों का गोदाम चलाया जा रहा था ।जिसमें आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

दरअसल, घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की है। जहां मिल रोड पर टायरों का अवैध कारखाना चल रहा था। इस कारखाने में एक बॉयलर लगा था। जिसमें अचानक आग लग गई। घंटो की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लाखों का माल जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि इस कारखाने में पुराने टायरों पर रबड़ चढ़ा कर मार्केट में बेचा जाता था। जिसके लिए एक बॉयलर का भी इस्तेमाल किया जाता था। इसी अवैध कारखाने में आग लगने से हड़कंप मच गया। फिलहाल दमकल विभाग आग के कारणों की जांच में जुटा है।