Breaking News

लोकसभा कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित     |   दिल्ली: TMC के सांसद आतिशी के समर्थन में अनशन स्थल पर पहुंचे     |   NEET पेपर लीक मामले में EOU ने CBI को केस से जुड़े दस्तावेज सौंपे     |   अरविंद केजरीवाल की जमानत पर कल फैसला सुनाएगी दिल्ली हाई कोर्ट     |   गुरुग्राम में एनएच 48 पर लंबा जाम, दिल्ली से जयपुर के रूट पर लगा है जाम     |  

मौत की अफवाह फैलाने पर पूनम पांडे की सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्रिटीज ने की आलोचना

Mumbai: अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की टीम की तरफ से पूनम की मौत की अफवाह  फैलाने को लेकर अब पूनम पांडे सोशल मीडिया यूजर्स और कई सेलेब्स के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की जमकर आलोचना हो रही है। पूनम पांडे की टीम ने शुक्रवार को कहा था कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है और शनिवार को पूनम खुद सोशल मीडिया पर आकर इसे सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक स्टंट बताती दिखीं। 

सोशल मीडिया यूजर्स और कई मशहूर हस्तियों ने इसे हास्यास्पद और अपमानजनक और निचले स्तर का स्टंट बताया। ये स्टंट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया, पूजा भट्ट, सारा खान, एली गोनी और राहुल वैद्य जैसे सेलेब्रिटीज ने इस स्टंट की जमकर आलोचना की और इस स्टंट को सर्वाइकल कैंसर पीड़ितों का अपमान बताया।

टीवी अभिनेता गोनी ने लिखा, "सस्ते प्रचार स्टंट के अलावा और कुछ नहीं.. आप लोग सोचते हैं कि ये हास्यास्पद है? आपका और आपकी पीआर टीम का बहिष्कार किया जाना चाहिए।