Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

एक-दूजे के हुए रणदीप-लिन, तस्वीरें शेयर कर कहा, 'आज से हम एक हैं'

अभिनेता रणदीप हुडा और मणिपुरी मॉडल लिन लैशराम ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा की हैं। दोनों कलाकार बुधवार को मणिपुर की राजधानी इंफाल के चुमथांग सनापुंग में शादी के बंधन में बंध गए। हुडा और लैशराम ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी समारोह की तस्वीरों के साथ पोस्ट कर लिखा "आज से, हम एक हैं। #जस्टमैरिड।"

''साहब बीवी और गैंगस्टर'', ''जन्नत टू'', ''हाइवे'' और ''सरबजीत'' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हुडा पारंपरिक मणिपुरी सफेद धोती (फीजोम), कुर्ता और पगड़ी (कोकीट) पहने हुए थे। लैशराम ने पोटलोई की पारंपरिक मणिपुरी पोशाक, मोटे कपड़े से बनी एक खूब सजी हुई लाल रंग की स्कर्ट और गहरे हरे रंग का ब्लाउज पहना था। इसके अलावा उन्होंने बहुत ही खूबसूरत ज्वेलरी भी पहनी थीं।

शादी पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाजों के साथ की गई, जिसमें दुल्हन को बैठे हुए दूल्हे के चारों ओर सात बार चक्कर लगाते हुए दिखाया गया और मेहमानों के जयकारों के बीच दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को फूलों (कुंदो) से बनी माला पहनाई।

47 साल के हुडा और 37 साल के लिन कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। लिन एक मॉडल, एक्टर और व्यवसायी महिला हैं, जिन्होंने "मैरी कॉम", "रंगून" और हाल ही में "जाने जान" जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। हुडा को आखिरी बार फिल्म "सार्जेंट" में देखा गया था और उनकी आगामी फिल्म "वीर सावरकर" है, जिसका उन्होंने निर्देशन भी किया है।