Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

रात में होम फूड, सुबह जेल का ब्रेकफास्ट, योगा भी किया… तिहाड़ में ऐसे कट रहा केजरीवाल का समय

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानी सोमवार से दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. शराब घोटाला मामले में उन्हें 15 अप्रैल तक यहां रहना होगा. जेल में बंद केजरीवाल ने रात को घर का खाना खाया. वहीं सुबह उन्होंने जेल का ही ब्रेकफास्ट किया. जेल सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल को एक मुजरिम किट दी गई है. इस किट में चप्पल, चादर के अलावा बाकी जरूरी सामान हैं.

रात को उन्होंने घर का ही खाना खाया था. सुबह उन्होंने तिहाड़ जेल का ही ब्रेकफास्ट खाया है. उन्होंने योगा भी किया है. केजरीवाल ने कुछ डिमांड नहीं की है. लंच के लिए अभी तक घर का खाना आया नहीं है इसलिए वो जेल का खाना ही खाएंगे. लंच में 5 रोटी या चावल बाकी सब्जी दाल दी जाती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री सुबह से बैरक में ही हैं. बता दें कि केजरीवाल को तिहाड़ जेल की बैरक नंबर दो में रखा गया है.