Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

दिल्ली का न्यूनतम और अधिकतम तापमान इतना डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, जो कि मौसम के औसत से एक डिग्री ज्यादा है।

दिल्ली में आज सुबह न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) 240 'खराब' कैटेगरी में दर्ज किया गया। दिल्ली में रविवार को अधिकतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी का एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) रविवार शाम छह बजे 313 'बहुत खराब' कैटेगरी में दर्ज किया गया।

शून्य और 50 के बीच एक एक्यूआई को "अच्छा", 51 और 100 के बीच "संतोषजनक", 101 और 200 के बीच "मध्यम", 201 और 300 के बीच "खराब", 301 और 400 के बीच "बहुत खराब" और 401 और 500 के बीच "गंभीर" माना जाता है।