Breaking News

जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फीला तूफान, कई विदेशी सैलानी फंसे     |   मोहम्मद शमी बाएं टखने की चोट के कारण IPL 2024 से हुए बाहर, UK में करानी पड़ेगी सर्जरी     |   हरियाणा: कांग्रेस ने विधानसभा में खट्टर सरकार के खिलाफ पेश किया अविश्वास प्रस्ताव     |   स्वामी प्रसाद मौर्य ने लॉन्च किया अपना राजनीतिक दल, राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी रखा नाम     |   लोगों का पीएम पर भरोसा, तीसरा ही नहीं बल्कि चौथे टर्म में भी होगी मोदी सरकार: राजनाथ सिंह     |  

जोमैटो डिलीवरी बॉय के साथ दबंगों ने की मारपीट, बाइक में आग लगाकर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

यूपी: अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र में जोमैटो डिलीवरी बॉय के साथ शराब का सेवन किए आधा दर्जन के करीब दबंग युवकों द्वारा जमकर मारपीट किए जाने के साथ ही उसकी बाइक में आग लगाएं जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ज़ब जोमैटो डिलीवरी बॉय ने मारपीट का विरोध किया तो उक्त दबंगों ने जोमैटो डिलीवरी बॉय की मोटरसाइकिल में आग लगा दी। डिलीवरी बॉय की बाइक को आग के हवाले करने के बाद उक्त दबंग लोग वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद बाइक में लगी आग पर काबू पा लिया है। वही इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि थाना बन्ना देवी क्षेत्र में शराब के नशे में धुत आधा दर्जन दबंग युवकों ने देर रात जोमैटो डिलीवरी बाय के साथ बीच सड़क पर रोककर मारपीट की. घटना के बाद थाना देहली गेट क्षेत्र के प्रेम नगर निवासी युवक विशाल का कहना है हम सब लोग साथ में काम करते हैं। जहां हम लोग काम करने के बाद देर रात अपने घर जा रहे था। तभी रास्ते में शराब का सेवन किए आधा दर्जन के करीब दबंग लोगों उसके दोस्त जिंदल को रोकते हुए उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। वहीं जब उसने मारपीट का विरोध किया, तो उक्त दबंग लोगों ने उसकी मोटरसाइकिल में आग लगा दी और उसके दोस्त के साथ मारपीट करते हुए बाइक में आग लगाने के बाद दबंग लोग मौके से भाग गए हैं। 

वहीं पीड़ित ने जानकारी देते हुए कहा कि दबंग उसके साथ मारपीट कर बाइक में आग लगने वाले उक्त दबंगों में से किसी को भी नहीं जानता है। वहीं उसका कहना है कि उसके साथ मारपीट करते हुए आखिर उसकी बाइक में आग क्यों लगाई गई है। इस बारे में भी उसे कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जोमैटो डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट कर उसकी बाइक में आग लगने वाले आरोपियों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- विक्रांत प्रताप, अलीगढ़