Breaking News

जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फीला तूफान, कई विदेशी सैलानी फंसे     |   मोहम्मद शमी बाएं टखने की चोट के कारण IPL 2024 से हुए बाहर, UK में करानी पड़ेगी सर्जरी     |   हरियाणा: कांग्रेस ने विधानसभा में खट्टर सरकार के खिलाफ पेश किया अविश्वास प्रस्ताव     |   स्वामी प्रसाद मौर्य ने लॉन्च किया अपना राजनीतिक दल, राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी रखा नाम     |   लोगों का पीएम पर भरोसा, तीसरा ही नहीं बल्कि चौथे टर्म में भी होगी मोदी सरकार: राजनाथ सिंह     |  

Noida: पुलिस और बदमाश की मुठभेड़, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस ने एक 50 हजार के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में बदमाश ने बताया है की लोगों को घरों में बंधक बनाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस को इसके कब्जे से एक बाइक और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है.

दरअसल, थाना सेक्टर 113 पुलिस सेक्टर 112 में चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान बदमाश की पुलिस ने घेराबंदी की जिसमें बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इसके कब्जे से पुलिस को एक अवैध तमंचा और एक मोटरसाइकल बरामद हुआ है.

पूछताछ में पता चला है की गिरफ्तार आरोपी एक शातिर किस्म का लुटेरा है. जो अपने साथियों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाकर लूट डकैती और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देता है. इसके खिलाफ जिसके नोएडा और आसपास के जनपदों जैसे शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद और बागपत हत्या, लूट और डकैती के कई मुकदमें दर्ज है. पूछताछ में पता चला है की बदमाश लोगों को घरों में बंधक बनाकर लूट और डकैती की घटनाओ को अंजाम देता था. 

बदमाश पर गाजियाबाद के थाना लोनी के लूट और डकैती के मुकदमें में 50,000 का इनाम घोषित है. पता चला है बदमाश ने 2021 में गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र में एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की थी. जिसमें 06-07 मोबाईल, नकदी, सोने चादी के जेवरात, एक गाड़ी स्कार्पियों की लूट की गई थी, जिसमें अन्य सभी आरोपी गिरफ्तार हो गये थे लेकिन आज ये बदमाश मुनव्विर उर्फ मन्ना उर्फ छोटू भाई तब से फरार चल रहा था. जिस पर पुलिस ने ईनाम घोषित कर रखा था.